एयर इंडिया स्टॉकहोम से तेल अवीव तक उड़ान करेगी शुरू

विमानन कंपनी एयर इंडिया इस वर्ष स्टॉकहोम, नैरोबी और तेल अवीव के लिए भी उड़ान शुरू करेगी। कंपनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अश्विनी लोहानी ने कहा, “सात जुलाई से कंपनी वाशिंगटन के लिए डायरेक्ट फ्लाइट सर्विस शुरू करेगी जो अमेरिका के लिए पांचवी नॉन स्टॉप फ्लाइट होगी।

कंपनी इससे पहले न्यूयॉर्क, नेवार्क, शिकागो और सैन फ्रांसिस्को जैसे देशों के लिए डायरेक्ट फ्लाइट सेवा शुरू कर चुकी है। अब एयर इंडिया एक सितंबर, 2017 से लॉस एंजिलिस और बाद में डलास के लिए प्लाइट शुरू करेगी। कंपनी घाटे से उबरने और बाजार प्रतिस्पर्धी में बने रहने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है। एयर इंडिया इस वर्ष 15 अगस्त से स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम के लिए भी फ्लाइट सर्विस शुरू करेगी।
अश्विनी लोहानी ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया कि इसके साथ ही कंपनी इस वर्ष केन्या में नैरोबी और इजराइल में तेल-अवीव के लिए भी प्लाइट सर्विस शुरू करेगी।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से सस्तीम हवाई सेवा ‘उड़ान’ को शुरू करने के एक दिन के भीतर ही शिमला-दिल्लीे रूट पर इस फ्लाइट की सभी टिकटें जून तक के लिए बुक की जा चुकी हैं। डिस्कालउंट के बाद इस रूट पर टिकट की दर 2,036 रुपए है। अब बिना डिस्कांउंट वाली सीट 5,300 रुपए से लेकर 19,080 रुपए तक उपलब्धउ है।

– See more at: http://www.jagran.com/business/biz-air-india-starts-flight-from-stckholmes-to-tel-aviv-15995960.html?src=JAG-NAV-BUS-ART#sthash.rJ6buShE.dpuf

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *